Toll Supervisor New Vacancy 2024: टोल सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती की हुई नोटिफिकेशन जारी

टोल सुपरवाइजर भर्ती (Toll Supervisor New Vacancy 2024) के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। ऑनलाइन आवेदन फार्म 13 जून से शुरू हो चुके हैं। नेशनल करियर सर्विसेज द्वारा टोल सुपरवाइजर और टोल ऑडिटर के 30 से अधिक पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

WhatsApp Group Join Now
Instagram Group Join Now
Toll Supervisor New Vacancy

एमईपी इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपर्स लिमिटेड ने टोल सुपरवाइजर भर्ती के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी किया है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 9 जून से शुरू हो चुके हैं और अंतिम दिनांक 9 जुलाई 2024 निर्धारित की गई है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने वालों को एमईपी इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपर्स लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर टोल सुपरवाइजर के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन करने से पहले आवश्यकताओं, योग्यता, और आयु सीमा संबंधित विस्तृत जानकारी आवेदन फार्म पर उपलब्ध है।

Toll Supervisor New Vacancy

टोल सुपरवाइजर भर्ती के लिए कुल 30 से अधिक पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन माध्यम से ऑफिशल वेबसाइट के जरिए आवेदन फॉर्म भरना होगा। टोल सुपरवाइजर भर्ती के लिए महिला और पुरुष दोनों उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए किसी लिखित परीक्षा का आयोजन नहीं किया जाएगा।

Toll Supervisor New Vacancy आवेदन फार्म शुल्क

टोल सुपरवाइजर के पदों के लिए आवेदन फार्म बिल्कुल निशुल्क हैं। इस भर्ती में आवेदन करने के लिए आपको किसी भी प्रकार के आवेदन फार्म के लिए साल का कोई भुगतान नहीं करना होगा।

Telegram Group Join Now

Toll Supervisor New Vacancy आयु सीमा

टोल सुपरवाइजर के पद के लिए आवेदन करने के लिए आपकी आयु 18 वर्ष से लेकर 35 वर्ष तक होनी चाहिए। आयु सीमा की गणना तब की जाएगी जब नोटिफिकेशन जारी होगा। भर्ती परीक्षा में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों को सरकारी नियमों के अनुसार आयु में अधिकतम छूट दी जाएगी।

Toll Supervisor New Vacancy शैक्षणिक योग्यताएं

टोल सुपरवाइजर के पदों के लिए आवेदन करने के लिए योग्यता केवल ग्रेजुएशन पास होनी चाहिए। इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को सामान्यतः कंप्यूटर का ज्ञान होना आवश्यक है या कोई कंप्यूटर से संबंधित कोई डिप्लोमा होना चाहिए। यदि आप इस योग्यता से संबंधित हैं, तो आप इसके लिए आवेदन फॉर्म भर सकते हैं। टोल सुपरवाइजर के पदों की योग्यता से संबंधित आधिकारिक जानकारी के लिए, आपको नीचे दिए गए नोटिफिकेशन की पीडीएफ को एक बार जरूर चेक कर लेना चाहिए।

Youtube Channel Join Now

Toll Supervisor New Vacancy चयन प्रक्रिया

टोल सुपरवाइजर भर्ती परीक्षा का आयोजन सीधा बिना किसी लिखित परीक्षा के किया जाएगा। इस भर्ती प्रक्रिया में अभ्यर्थियों के दस्तावेज सत्यापन और उनकी योग्यता के आधार पर अप्रेंटिस के पदों का चयन किया जाएगा।

Toll Supervisor New Vacancy आवेदन प्रक्रिया

टोल सुपरवाइजर के पदों के लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरना होगा। इसके लिए सबसे पहले आपको टोल सुपरवाइजर की भर्ती की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है।

अब आपको नीचे दिए गए ऑनलाइन आवेदन फार्म के लिंक पर क्लिक करना होगा। और आपको अप्रेंटिस की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से सभी पूछी गई जानकारियां सही से दर्ज करनी होंगी। अपनी जानकारी सही से दर्ज करने के बाद, आपको अपने योग्यता से संबंधित प्रमाण पत्र अपलोड करने की आवश्यकता होगी। इसके बाद, अपने आवेदन को ध्यानपूर्वक चेक करें और नीचे दिए गए कैप्चा कोड दर्ज करके सबमिट बटन पर क्लिक करें। अपने आवेदन का एक प्रिंटआउट निकालें और सुरक्षित रखें।

टोल सुपरवाइजर भर्ती परीक्षा के चयन के समय, आपसे आपके आवेदन फार्म की प्रतिलिपि ली जाएगी। इसमें किसी भी प्रकार की लिखित परीक्षा का आयोजन नहीं होगा, इसलिए आपके आवेदन फार्म का प्रिंटआउट सुरक्षित रखना बहुत महत्वपूर्ण है।

Toll Supervisor New Vacancy Important Links:-

Official Notification 2024Click Here
Apply Online 2024Click Here
Official WebsiteClick Here
More Govt. Jobs Click Here

More Pages:-

Previous PaperHP GKHP GK District Wise
HP Govt JobsAll India JobsHP Current Affairs

Leave a Comment